Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


छात्रों की चिंताओं का समाधान करने की करूंगा पहल : धनखड़

छात्रों की चिंताओं का समाधान करने की करूंगा पहल : धनखड़

कोलकाता, 08 जुलाई (वार्ता) पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बुधवार को कहा कि छात्रों की चिंताओं एवं समस्याओं को हल करने के लिए राज्य सरकार को आगे आना चाहिए और उनकी मदद करनी चाहिए। श्री धनखड़ ने कहा कि 15 जुलाई को विभिन्न विश्वविद्यालयों के कुलपतियों (वीसी) के साथ वर्चुअल सम्मेलन के बाद वह इस दिशा में पहल करते हुए राज्य सरकार को शामिल करेंगे।

राज्यपाल ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर लिखा, “ मुझे छात्रों की चिंताओं और समस्याओं के बारे में जानकारी मिली है। 15 जुलाई को विभिन्न विश्वविद्यालयों के कुलपतियों (वीसी) के साथ वर्चुअल सम्मेलन के बाद मैं छात्रों की चिंताओं का समाधान करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार और उनके अधिकारियों को इस अभियान में शामिल करने की पहल करूंगा।”

उन्होंने कहा, “ यदि आवश्यकता हुई तो इस अभियान में विश्वविद्यालय अनुदान आयोग और केन्द्रीय मानव संसाधन एवं विकास मंत्री को भी शामिल किया जायेगा। मैं छात्रों के कल्याण को लेकर प्रतिबद्ध हूं। राज्यपाल और विश्वविद्यालयों का कुलाधिपति होने के नाते छात्रों के हित मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है। समय-समय पर अपने भविष्य को लेकर घबराए हुए कईं छात्रों ने मुझे अपनी समस्याओं के बारे में बताया है। ऐसा मीडिया और सोशल मीडिया पर भी चल रहा है।”

रवि जितेन्द्र

जारी वार्ता

image