Friday, Apr 26 2024 | Time 03:14 Hrs(IST)
image
खेल


भारत के साथ बॉक्सिंग डे टेस्ट को एमसीजी में कराने की कोशिश करेंगे: सीए

भारत के साथ बॉक्सिंग डे टेस्ट को एमसीजी में कराने की कोशिश करेंगे: सीए

मेलबोर्न, 08 अगस्त (वार्ता) क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक होक्ली ने कहा है कि बोर्ड भारत के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजे) में कराने का हरसंभव प्रयास करेगा।

मेलबोर्न में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और यहां लॉकडाउन के कारण कई प्रतिबंध लगाए हुए हैं। मौजूदा हालात को देखते हुए ऐसी संभावना है कि भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान बॉक्सिंग डे टेस्ट को एडिलेड में परिवर्तित किया जा सकता है।

होक्ली ने कहा, “बॉक्सिंग डे टेस्ट ऑस्ट्रेलियाई खेल कैलेंडर का सबसे बेहतरीन इवेंट होगा। मौजूदा हालात में हम योजना के तहत जाएंगे लेकिन आगे की स्थिति को देखते हुए हम टेस्ट मैच को एमसीजे में कराने की पूरी कोशिश करेंगे।”

उन्होंने कहा, “अगर एमसीजे में दर्शक आ सकेंगे तो हम इसे एमसीजे में ही आयोजित करेंगे। इसका फैसला लेने के लिए अभी काफी समय है। अभी चार महीने से अधिक है। मेरा मानना है कि इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी।”

होक्ली ने कहा कि इस बात पर अंतिम फैसला लेने के लिए उनके पास पर्याप्त समय है। उन्होंने बताया कि बोर्ड को ना सिर्फ भारत के साथ चार टेस्ट और तीन वनडे मैच बल्कि पूरे घरेलू सत्र और अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम पर लचीलापन रखने के लिए तैयार रहना होगा।

होक्ली ने कहा, “हम लगातार प्रयास कर रहे हैं। निश्चित रुप से हम गर्मियों में सत्र शुरु करने की योजना बना रहे हैं। हम ना सिर्फ कुछ मुकाबलों के लिए बल्कि सभी इवेंट के लिए प्रयास कर रहे हैं। जैसे हालात बदलेंगे हम इसे कराने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और हमारे पास इसके लिए बैक-अप व्यवस्था भी है।”

शोभित राज

वार्ता

More News
आईपीएल के 41वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 41वें मैच के बाद की अंक तालिका

25 Apr 2024 | 11:34 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये 41वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
हैदराबाद पर 35 रनों की जीत के साथ बेंगलुरू ने प्लेऑफ की उम्मीद को रखा जिंदा

हैदराबाद पर 35 रनों की जीत के साथ बेंगलुरू ने प्लेऑफ की उम्मीद को रखा जिंदा

25 Apr 2024 | 11:32 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों और उसके बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रनों हरा दिया है। इस जीत के साथ ही आरसीबी ने शीर्ष चार में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

see more..
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

25 Apr 2024 | 9:27 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीतने के लिए 207रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image