Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे-विजयवर्गीय

उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे-विजयवर्गीय

ग्वालियर, 21 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में पार्टी सभी विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

श्री विजयवर्गीय ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उपचुनाव पार्टी पूरी मजबूती से लड़ेगी। अनेक नेताओं के भाजपा में आने संबंधी सवाल पर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा समुद्र है, इसमेंं सभी आकर समाहित हो गये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक पार्टी नहीं परिवार है और सभी प्रदेश के विकास और प्रगति के मामले में एक हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रशंसा करते हुए कहा कि श्री चौहान की कार्यशैली से उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ी है। उन्होंने प्रदेश के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने 15 माह के कार्यकाल में प्रदेश को काफी पीछे धकेल दिया है। श्री चौहान इस स्थिति से प्रदेश को उभारने का प्रयास कर रहे हैं।

श्री विजयवर्गीय ने श्री राहुल गांधी द्वारा लगातार प्रश्रों को लेकर ट्वीट करने के बारे में कहा कि शायद श्री गांधी काफी समय से अज्ञात रूप से विदेश नहीं गये। वह विदेश से लौट कर आते हैं, तो फ्रेश हो जाते हैं। लगता है कि वे काफी समय से विदेश नहीं गए हैं।

सं नाग

वार्ता

image