Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कल मतगणना के बाद विजयी जुलूस पर रहेगी रोक

कल मतगणना के बाद विजयी जुलूस पर रहेगी रोक

जयपुर, 02 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में जयपुर जिला निर्वाचन अधिकारी (म्यूनिसिपल) एवं जिला कलक्टर अन्तर सिंह नेहरा ने कहा है कि धारा 144 एवं कोविड 19 संक्रमण की परिस्थितियों को देखते हुए नगर निगम हैरिटेज एवं ग्रेटर के चुनाव में निर्वाचित अभ्यर्थियों द्वारा किसी भी प्रकार के विजय जुलूस निकालने पर रोक रहेगी।

श्री नेहरा ने सोमवार को जिला कलक्टे्रट में बैठक में राजनीतिक दलों, पुलिस, सभी रिटर्निंग अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए बताया कि मतगणना स्थल एवं अन्यंत्र भी पांच से अधिक व्यक्तियों के समूह में एकत्रित होने पर रोक है। उन्होंने बताया कि कोविड की विशेष परिस्थितियों को देखते हुए पूरी मतगणना प्रक्रिया के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए, मास्क, सेनेटाइजेशन और भीड़-भाड़ की स्थिति से बचने का प्रयास किया गया है।

उन्होंने विभिन्न राजनीतिक दलों को मतगणना स्थल पर पार्किंग, मतणना के समय, मतगणना कक्ष, टेबिल्स, मतगणना राउण्ड्स, आरओ, मतगणना एजेंट की बैठक व्यवस्था, परिणाम जारी किए जाने की प्रक्रिया, विजयी उम्मीदवार को प्रमाणपत्र देने सहित मतगणना के विभिन्न पक्षों की जानकारी दी एवं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की शंकाओं का समाधान किया।

सुनील

वार्ता

More News
मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

17 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल को पहले चरण में 12 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

see more..
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image