Thursday, Apr 18 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
खेल


महिला हॉकी टीम सेमीफाइनल में

महिला हॉकी टीम सेमीफाइनल में

ब्यूनस आयर्स, 13 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय महिला हॉकी टीम ने अपनी विजयी लय बरकरार रखते हुये पोलैंड को 3-0 से हराकर यहां युवा ओलंपिक खेलों की फाइव ए साइड हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

भारतीय टीम के लिये यहां पार्क पोलिडेपोर्टिवो रोका स्टेडियम में चल रहे मुकाबले में लालरेमसियामी ने 10वें, कप्तान सलीमा टेटे ने 14वें और बलजीत कौर ने 14वें मिनट में गोल किये।

मैच के शुरूआत में ही पोलैंड के लिये दूसरे मिनट में विक्टाेरिया जिमरमान ने गोल का अच्छा मौका बनाया जिसे भारतीय गोलकीपर बिचू खेरिबम ने विफल कर रही। भारत की मुमताज़ खान को भी इसी मिनट में गोल का मौका मिला लेकिन वह इसे भुना नही सकीं।

पहले क्वार्टर के आखिरी मिनट में भारतीय फारवर्ड लालरेमसियामी ने पोलैंड की निकोल क्रुज़ को पछाड़ते हुये टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी। दूसरे क्वार्टर में पोलैंड ने बराबरी के लिये प्रयास तेज़ कर दिये। शुरूआत में भारत ने गोल के मौके बनाये और 14वें मिनट में कप्तान सलीमा ने गोल कर भारत को 2-0 तथा बलजीत ने 54 सेकंड बाद ही एक और गोल कर भारत की जीत 3-0 से सुनिश्चित कर दी।

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image