Friday, Apr 19 2024 | Time 03:45 Hrs(IST)
image
खेल


महिला टीम श्रीलंका में खेलेगी तीन वनडे और पांच ट्वंटी-20

महिला टीम श्रीलंका में खेलेगी तीन वनडे और पांच ट्वंटी-20

नयी दिल्ली 23 अगस्त (वार्ता) श्रीलंका के खिलाफ तीन एकदिवसीय तथा पांच ट्वंटी-20 मैचों के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीमों की घोषणा कर दी गयी है जिसमें वनडे टीम की कप्तानी मिताली राज और ट्वंटी-20 टीम की कप्तानी हरमनप्रीत कौर संभालेंगी।

महिला क्रिकेट चयन समिति की गुरुवार को दिल्ली में हुयी बैठक में आगामी श्रीलंका दौरे के लिए टीमों की घोषणा की गयी। भारतीय टीम 11, 13 और 16 सितंबर को तीन वनडे खेलेगी जबकि 19, 21, 22, 24 और 25 सितंबर को पांच ट्वंटी-20 मैच खेले जायेंगे।

तीन एकदिवसीय मैचों के लिए टीम: मिताली राज(कप्तान), हरमनप्रीत कौर(उपकप्तान), स्मृति मंधाना, पूनम राउत, दीप्ति शर्मा, डी हेमलता, जेमिमा रॉड्रिग्स, वेदा कृष्णामूर्ति, तान्या भाटिया(विकेटकीपर), एकता बिष्ट, पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड, झूलन गोस्वामी, मानसी जोशी और शिखा पांडे।

पांच ट्वंटी-20 मैचों के लिए टीम: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), मिताली राज, वेदा कृष्णामूर्ति, जेमिमा रॉड्रिग्स, डी हेमलता, दीप्ति शर्मा, अनुजा पाटिल, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, एकता बिष्ट, राधा यादव, अरुंधती रेड्डी, शिखा पांडे और मानसी जोशी।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image