Saturday, Apr 13 2024 | Time 12:48 Hrs(IST)
image
खेल


राजकोट में बशीर की जगह वुड इंग्लिश टीम में

राजकोट में बशीर की जगह वुड इंग्लिश टीम में

राजकोट, 14 फरवरी (वार्ता) इंग्लैंड ने राजकोट में भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए बुधवार को अपने अंतिम एकादश की घोषणा की, जिसमें विशाखापत्तनम में पिछला टेस्ट खेलने वाली टीम में एक बदलाव किया गया है।

टीम में आफ स्पिनर शोएब बशीर के स्थान पर तेज गेंदबाज मार्क वुड को टीम में लिया गया है। श्रृंखला में पहली बार इंग्लैंड आक्रमण में दो विशेषज्ञ तेज गेंदबाजों को शामिल करेगा।

वुड पहले टेस्ट में इंग्लैंड टीम का हिस्सा थे, हालाँकि उन्हें दो पारियों में कोई विकेट नहीं मिला। दूसरे टेस्ट मे एंडरसन ने वुड की जगह ली और पांच विकेट चटकाये। एंडरसन 700 विकेट के तिलस्मी आंकड़े को तोड़ने की कगार पर हैं।

विजाग टेस्ट में पदार्पण करने वाले बशीर ने रोहित शर्मा समेत चार विकेट लिए थे। रोहित का विकेट उनका पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट था। उनके बाहर होने से रेहान अहमद और टॉम हार्टले रूट की मदद करेंगे। जैक लीच घुटने की चोट के कारण शेष श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।

कप्तान बेन स्टोक्स का यह 100वां टेस्ट होगा। वह इस मुकाम तक पहुंचने वाले इंग्लैंड के 16वें खिलाड़ी बन जाएंगे।

इंग्लैंड एकादश: जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, मार्क वुड और जेम्स एंडरसन।

प्रदीप

वार्ता

More News
जेक और पंत ने लखनऊ के लिये दिल्ली की दूर

जेक और पंत ने लखनऊ के लिये दिल्ली की दूर

12 Apr 2024 | 11:51 PM

लखनऊ 12 अप्रैल (वार्ता) पृथ्वी शाॅ (32) की शानदार शुरुआत के बाद जेक फ़्रेसर-मक्गर्क (55) और रिषभ पंत (41) के बीच 77 रन की तेज तर्राक भागीदारी की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को उसके घर में छह विकेट से हरा दिया।

see more..
एलएसजी ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 168 रन का लक्ष्य

एलएसजी ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 168 रन का लक्ष्य

12 Apr 2024 | 10:05 PM

लखनऊ 12 अप्रैल (वार्ता) क्विंटन डिकॉक (19) और कप्तान केएल राहुल (39) की तेज शुरुआत के बाद आयुष बडोनी ( 55 नाबाद) की तूफानी पारी की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ सात विकेट पर 167 रन का स्कोर खड़ा कर लिया।

see more..
मैरी कॉम ने पेरिस ओलंपिक शेफ-डी-मिशन के पद से दिया इस्तीफा

मैरी कॉम ने पेरिस ओलंपिक शेफ-डी-मिशन के पद से दिया इस्तीफा

12 Apr 2024 | 10:01 PM

नयी दिल्ली 12 अप्रैल (वार्ता) भारत की दिग्गज महिला मुक्केबाज मैरी कॉम ने निजी कारणों का हवाला देते हुए पेरिस ओलंपिक शेफ-डी-मिशन के पद से दिया इस्तीफा है।

see more..
image