Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पंचायत से लोकसभा तक पार्टी की जीत पक्की करें कार्यकर्ता: भाजपा

पंचायत से लोकसभा तक पार्टी की जीत पक्की करें कार्यकर्ता: भाजपा

लखनऊ 09 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में योजना-पूर्वक कार्य करते हुए बूथ स्तर पर पंचायत से लेकर पार्लियामेंट तक पार्टी की विजय सुनिश्चित करने के लिए कार्य करें।

रामपुर की स्वार,फिरोजाबाद की टूंडला एवं जौनपुर की मल्हनी विधानसभा के सेक्टर प्रभारी और संयोजकों के सम्मेलन को संबोधित करते हुये श्री सिंह ने बुधवार को कहा कि कार्यकर्ता सरकार और जनता के बीच सेतु बनकर लोकल्याण की योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुँचाये।

उन्होने कहा “ हमें गर्व होना चाहिए कि हम उस राजनीतिक दल के कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे हैं जिसका लक्ष्य भारत को एक सशक्त व समृद्धशाली राष्ट्र के रूप में स्थापित कर विश्व में सर्वोच्च स्थान पर पहुंचाना है। भाजपा में कार्यकर्ताओं को संगठनात्मक कार्य प्रणाली के प्रशिक्षण के साथ संस्कारित कार्यकर्ता निर्माण पर विशेष बल दिया जाता है जिसके कारण हम समाज में अन्य दलों से अलग दिखाई देते है।”

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढाकर रखना उनका भावनात्मक दुलार, समन्वय व सहयोग करके उनको सजग-सक्रिय एवं सामथ्र्यवान बनाने का प्रयास सभी को करना है। मोदी-योगी के नेतृत्व में डबल इंजन वाली सरकार में अब हर गांव में बिजली, पानी, सड़क सभी को आवास, शौचालय, रसोई गैस, शिक्षा, स्वास्थ्य व अन्य मूलभूत सुविधाओं सहित कई अन्य लोक कल्याण की योजनाओं के माध्यम से आमजन के जीवन को बेहतर बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने कहा सेक्टर प्रभारियों व सेक्टर संयोजकों को अपनी भूमिका का निर्वहन करते हुए प्रत्येक बूथ पर पार्टी की विजय को सुनिश्चित करने के उद्देश्य के साथ कार्य करना चाहिए।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने सेक्टर प्रभारियों व सेक्टर संयोजकों के प्रशिक्षण वर्ग को संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक बूथ को सर्वस्पर्शी व सर्वव्यापि बनाते हुए हमें समाज के सभी वर्गों को पार्टी के साथ जोड़ने का काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन द्वारा तय किये गए कार्यक्रम व कार्य बूथ स्तर पर सम्पन्न हो और इनमें सभी की सहभागिता हो इसके लिए हमे योजनापूर्वक कार्य करना होगा। हर बूथ पर पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए अभी से रणनीति पूर्वक कार्य करना चाहिए।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image