Friday, Apr 26 2024 | Time 01:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जनता के लिए काम करना भाजपा की सबसे कम चिंता : अभिषेक

जनता के लिए काम करना भाजपा की सबसे कम चिंता : अभिषेक

कोलकाता/बर्दवान 14 मई (वार्ता) तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने भगवा ब्रिगेड पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि जनता के लिए काम करना भारतीय जनता पार्टी की सबसे कम चिंता है।

दो महीने की जोनो संजोग यात्रा शुरू करने वाले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे श्री बनर्जी ने सवाल किया,“यह अहंकार कि मैं किसी भी बिंदु पर किसी भी व्यक्ति का वेतन रोक सकता हूं या लोगों पर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों का दबाव बना सकता हूं। क्या यही बहुप्रतीक्षित अच्छे दिन हैं?” पंचायत चुनाव से पहले 25 अप्रैल से तृणमूल नाबो ज्वार का हिस्सा उत्तर बंगाल के कूचबिहार से शुरू होकर दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप तक जाकर संपन्न होगा।

यह आरोप लगाते हुए कि जनता के लिए काम करना भाजपा की सबसे कम चिंता है, श्री बनर्जी ने उल्लेख किया,“13 मई, 2011 से 13 मई, 2023 तक, 12 वर्षों में, तृणमूल कांग्रेस सरकार ने आम लोगों पर अतिरिक्त कर नहीं लगाया है।” उन्होंने कहा,“लेकिन हमने कई कल्याणकारी योजनाओं और सेवाओं को प्रायोजित किया है। हम सेवा के लिए समर्पित हैं। मां, माटी, मानुष हमारी प्राथमिकता है।”

विपक्षी दलों से एक साथ आने और भाजपा के खिलाफ लड़ने की अपील करते हुए श्री बनर्जी ने कहा,“भाजपा विरोधी वोटों को विपक्षी दलों के बीच विभाजित नहीं किया जाना चाहिए। उन्हें अपने क्षेत्रों में भाजपा को रोकना चाहिए। राजनीतिक मतभेदों को एक तरफ, प्राथमिकता से भाजपा को हराना चाहिए।”

पंचायत प्रधान की भूमिका पर टिप्पणी करते हुए, बनर्जी ने कहा, "यदि एक पंचायत प्रधान अपने लोगों से सौहार्दपूर्ण ढंग से बात करने में सक्षम नहीं है, तो उन्हें अपने पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है। जवाबदेही और पारदर्शिता को बनाए रखते हुए, हमने हमेशा पार्टी के लोकाचार के विपरीत काम करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है।”

जमीनी विकास और जमीनी संपर्क को मजबूत करने के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता के बारे में लोगों को सुनिश्चित करना। उन्होंने दोहराया कि तृणमूल नाबो ज्वार लोगों को सशक्त करेगा।

उन्होंने कहा,“तृणमूल नाबो ज्वार लोगों का समग्र कल्याण सुनिश्चित करेगा और बंगाल को विकास के पथ पर ले जाएगा।”

संजय,आशा

वार्ता

More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image