Friday, Apr 19 2024 | Time 07:07 Hrs(IST)
image
खेल


कड़ी सुरक्षा में लाहौर पहुंची विश्व एकादश टीम

कड़ी सुरक्षा में लाहौर पहुंची विश्व एकादश टीम

लाहाैर, 11 सितम्बर (वार्ता) सात देशों के खिलाड़ियों से बनी विश्व एकादश टीम पाकिस्तान के साथ तीन मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज खेलने के लिए सोमवार तड़के लाहाैर पहुंच गई। टीम दक्षिण अफ्रीका के फाफ डू प्लेसिस की अगुवाई में तड़के अल्लामा इकबाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंची। लाहाैर पहुंचने के बाद टीम के खिलाड़ियों और अधिकारियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच फाइव स्टार होटल ले जाया गया। वेस्टइंडीज के लेग स्पिनर सैमुअल ब्रदी टीम के साथ नहीं आए हैं और वह शाम तक लाहौर पहुंच सकते हैं। इसके अलावा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) पहले ही यह घोषणा कर चुकी है कि एयरपोर्ट पर खिलाड़ी मीडिया से बातचीत नहीं करेंगे। पीसीबी ने सुरक्षा व्यवस्था करते कड़ी हुए अर्धसैनिक बलों और पुलिस कमांडरों को टीम की सुरक्षा में तैनात किया है। आईसीसी की सुरक्षा विशेषज्ञ टीम ने हाल में दाे बार लाहौर का दौरा करने के बाद विश्व टीम को यहां खेलने और पाकिस्तान में फिर से अंतरराष्ट्रीय मैच कराने की इजाजत दी थी। आईसीसी ने इसके अलावा सीरीज की समीक्षा के लिए मैच रेफरी रिची रिचर्डसन को भी लाहौर भेजा है। विश्व एकादश की टीम लाहाैर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान के साथ तीन मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला मैच 12 सितंबर को, दूसरा 13 को और तीसरा 15 सितंबर को खेला जाएगा। एजाज राज वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image