Friday, Mar 29 2024 | Time 17:17 Hrs(IST)
image
खेल


डब्ल्यूपीएल : मूनी बनीं गुजरात जायंट्स की कप्तान

डब्ल्यूपीएल : मूनी बनीं गुजरात जायंट्स की कप्तान

नयी दिल्ली, 27 फरवरी (वार्ता) विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) की फ्रेंचाइजी गुजरात जायंट्स ने टूर्नामेंट के पहले सत्र के लिये ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी को टीम की कमान सौंपी है। जायंट्स ने सोमवार को जारी विज्ञप्ति में इसकी पुष्टि की।

भारतीय हरफनमौला स्नेह राणा को उपकप्तान नियुक्त किया गया है।

मूनी नेे नयी जिम्मेदारी मिलने पर कहा, “मैं ऐतिहासिक विमेंस प्रीमियर लीग के उद्घाटन सत्र में गुजरात जायंट्स की कप्तानी करने का अवसर पाकर बेहद खुश हूं। हमारी टीम मैदान पर उतरने और दमदार क्रिकेट खेलने के लिये उत्सुक है और उम्मीद है कि हम ट्रॉफी जीत सकेंगे।”

गुजरात जाइंट्स कप्तान की घोषणा करने वाली तीसरी फ्रेंचाइजी है। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना को नामित कर चुकी है, जबकि यूपी वारियर्स ने ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज एलिसा हीली को अपने संबंधित कप्तान के रूप में नियुक्त किया है। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक अपने कप्तानों की घोषणा नहीं की है।

महिला प्रीमियर लीग का आयोजन चार से 26 मार्च तक मुंबई में होना है। गुजरात जाइंट्स लीग के पहले दिन अपना पहला मैच शनिवार को मुंबई इंडियंस से खेलेगी।

जायंट्स स्क्वाड : बेथ मूनी (कप्तान), स्नेह राणा (उपकप्तान), एशले गार्डनर, सोफिया डंकली, एनाबेल सदरलैंड, हरलीन देओल, डिआंड्रा डॉटिन, सबभिनेनी मेघना, जॉर्जिया वेयरहम, मानसी जोशी, दयालन हेमलता, मोनिका पटेल, तनुजा कंवर, सुषमा वर्मा, हर्ले गाला, अश्विनी कुमारी, परुणिका सिसोदिया, शबमन शकील।

शादाब

वार्ता

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image