Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आज सात लाख युवाओं को स्वरोजगार ऋण का वितरण करेंगे यादव

आज सात लाख युवाओं को स्वरोजगार ऋण का वितरण करेंगे यादव

भोपाल, 01 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज राज्य स्तरीय 'रोजगार दिवस' के अवसर पर 7 लाख युवाओं को स्वरोजगार ऋण का वितरण करेंगे।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार डॉ यादव आज मुरैना और ग्वालियर दौरे पर रहेंगे। मुरैना कलेक्ट्रेट में वे कानून एवं व्यवस्था और विकास कार्यों के संबंध में चम्बल संभागीय समीक्षा बैठक में शामिल रहेंगे। इसके बाद वे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अहमदाबाद - ग्वालियर के मध्य अकासा एयर उड़ान का उ‌द्घाटन करेंगे। दोपहर को वे मुरैना में जन आभार यात्रा में शामिल होंगे।

दोपहर को ही वे मुरैना में रोजगार दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में वे सात लाख से ज्यादा युवाओं को स्वरोजगार ऋण का वितरण करेंगे। यहीं वे लाड़ली बहनों के खातों में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना की माह सितम्बर और अक्टूबर 2023 में घरेलू एलपीजी सिलेंडर की अनुदान राशि 118.09 करोड़ रुपये का ट्रांजेक्शन भी करेंगे। इसके साथ ही वे विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे।

शाम को वे ग्वालियर से भोपाल आएंगे।

गरिमा

वार्ता

More News
बैतूल से अर्जुन भलावी होंगे बसपा प्रत्याशी

बैतूल से अर्जुन भलावी होंगे बसपा प्रत्याशी

13 Apr 2024 | 8:22 PM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने मध्यप्रदेश के बैतूल संसदीय क्षेत्र से आज श्री अर्जुन भलावी को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया।

see more..
मोदी की छिंदवाड़ा की पायल से मुलाकात

मोदी की छिंदवाड़ा की पायल से मुलाकात

13 Apr 2024 | 8:09 PM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश के जाने-माने गेमर्स से मुलाकात के दौरान मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा की बेटी पायल धरे से भेंट को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि राज्य की इस बेटी पर पूरे प्रदेश को गर्व है।

see more..
image