Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


याेगी आदित्यनाथ ने श्री प्रेम सिंह चौहान के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की

याेगी आदित्यनाथ ने श्री प्रेम सिंह चौहान के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की

सीहोर, 31 मई (वार्ता) उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सीहोर जिले में स्थित गृह गांव जैत पहुंचकर उनके पिता दिवंगत प्रेम सिंह चौहान के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की।

श्री आदित्यनाथ ने दिवंगत श्री चौहान के चित्र पर पुष्प भी अर्पित किए। उनके साथ उत्तरप्रदेश सरकार के मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद थे। श्री सिंह ने भी पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान से मुलाकात कर उनके प्रति शोक संवेदना व्यक्त की।

श्री आदित्यनाथ कुछ समय के लिए श्री चौहान के निवास पर रुके और शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करने के बाद रवाना हो गए।

वरिष्ठ भाजपा नेता श्री शिवराज सिंह चौहान के पिता श्री प्रेम सिंह चौहान का हाल ही में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। उनकी अंत्येष्टि गृह गांव जैत में नर्मदा नदी के तट पर की गयी थी। भाजपा के अनेक वरिष्ठ नेता श्री चौहान के जैत में स्थित गृह निवास पर पहुंचकर शोक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image