Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मेहमान नवाजी करने के बजाये हत्यारों को फांसी दे योगी सरकार : किरण तिवारी

मेहमान नवाजी करने के बजाये हत्यारों को फांसी दे योगी सरकार : किरण तिवारी

लखनऊ, 26 अक्टूबर (वार्ता) हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या से आहत उनकी पत्नी एवं हिंदू समाज पार्टी (हिसपा) अध्यक्ष किरण तिवारी ने शनिवार को कहा कि योगी सरकार को हत्यारों की जेल में मेहमान नवाजी करने के बजाय फांसी पर चढाने का इंतजाम करना चाहिये।

श्रीमती तिवारी ने शनिवार को हिसपा की बागडोर संभालने के बाद यहां पत्रकारों से कहा कि उनके परिवार को हत्यारों को मृत्यु दंड की सजा से कम कुछ भी मंजूर नहीं है और अगर सरकार इसे करने में खुद को असहाय महसूस करती है तो उसे दोनो हत्यारो को उनके परिवार को सौंप देना चाहिये।

उन्होने कहा कि धोखे से उनके पति की बेदर्दी से जान लेने वालों से उनका परिवार बखूबी निपटना जानता है। हत्या की साजिश रचने और उसे अंजाम देने वाले सोचते हैं कि इससे उनका परिवार डर जायेगा। ऐसा बिल्कुल नहीं है बल्कि अब और पक्के इरादे के साथ श्री कमलेश तिवारी के हिन्दू राष्ट्र के सपने को पूरा किया जायेगा।

हिसपा अध्यक्ष ने कहा कि हत्याकांड से जुड़े कई सवालो के जवाब अब भी मिलना बाकी हैं। उनके पति की हत्या सरासर पुलिस प्रशासन की चूक का नतीजा है। नाका थाना और सरकार सुरक्षा नहीं दे रही थी। एक दिन पहले भी सुरक्षा मांगी थी। उनके परिवार ने घटना की जांच एनआईए से कराने की मांग की है।

उन्होने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या की खुशी मनाने वाले एआईएमआईएम असउद्दीन ओवैसी वास्तव में कायर है। उनमें हिम्मत है तो उनके सामने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करें तो उसका जवाब उनकी ही भाषा में मिलेगा।

गौरतलब है कि हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ के नाका क्षेत्र में स्‍थ‍ित आवास में गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी। हत्या के आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन को गुजरात एटीएस ने राजस्थान सीमा पर धर दबोचा था।

प्रदीप

वार्ता

More News
image