Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी ने सहारनपुर मेडिकल कालेज में कोविड जांच प्रयोगशाला का किया लोकार्पण

योगी ने सहारनपुर मेडिकल कालेज में कोविड जांच प्रयोगशाला का किया लोकार्पण

सहारनपुर, 31अगस्त(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सहारनपुर मेडिकल कालेज में कोविड जांच प्रयोगशाला का ऑनलाइन लोकार्पण किया।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हरियाणा, उत्तराखंड, हिमाचल सीमाओं से सटा सहारनपुर के राजकीय मैडिकल कालेज में स्थापित की गई कोविड जांच प्रयोगशाला का सोमवार शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आनॅलाइन लोकापर्ण किया।

मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण के शुरूआत में ही इस लैब को खोले जाने की घोषणा की थी। अगस्त के पहले पखवाडे में मुख्यमंत्री ने सहारनपुर में कोविड-19 मामलो की समीक्षा की थी। राजकीय मेडिकल कालेज सहारनपुर में लोकापर्ण के मौके पर मंडलायुक्त संजय कुमार, डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल, जिलाधिकारी अखिलेश सिंह, एसएसपी डाॅ. एस चनप्पा, सीएमओ डाॅ. बीएस सोढी, भाजपा सांसद, विधायक और राजकीय मैडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. दिनेश सिंह मार्तोलिया आदि मौजूद थे।

श्री योगी ने इस दौरान प्राचार्य दिनेश सिंह से स्थिति की पूरी जानकारी ली और निर्देश दिए कि जांच और उपचार में कोई लापरवाही न बरती जाए। मंडलायुक्त संजय कुमार ने बताया कि मंडल में प्रतिदिन पांच हजार से ज्यादा जांच हो रही है। शुरू के हालात की तुलना में स्थिति में बडा बदलाव आया है। पहले जांच रिर्पोट कम आती थी और कई दिन लगते थे अब जांच रिर्पोट की संख्या में जबरदस्त वृद्धि हुई है और जल्दी रिर्पोट आने से उपचार भी समय से मिल रहा है।

सं भंडारी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image