Friday, Mar 29 2024 | Time 20:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी ने सुनी औरैया के विधायकों की समस्या

योगी ने सुनी औरैया के विधायकों की समस्या

औरैया, 24 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से औरैया के विधायकों से बातचीत कर उनके क्षेत्र से संबंधित समस्याओं को सुना और उनके निराकरण की बात कही।

श्री योगी से बातचीत के दौरान दिबियापुर विधायक कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत ने औरैया में न्यायपालिका भवन, बेला से औरैया मार्ग को फोर लेन किये जाने, दिबियापुर कस्बा में बाईपास बनवाये जाने, पुलिस लाइन निर्माण के लिये वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने की मांग रखी।

सदर विधायक रमेश दिवाकर ने बड़े गांवों में इण्टर कालेज बनवाने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि जगह चिन्हित कर ली जाए और वहां पर इंटर कॉलेज का निर्माण कराया जाए। इसके अलावा सदर विधायक ने तालाबों को पार्क बनाने के विषय में भी मुख्यमंत्री को सुझाव दिया जिस पर उन्होंने कहा कि जिन तालाबों पर अवैध अतिक्रमण है। उन पर से अवैध अतिक्रमण हटवा कर सबकी सहमति से पार्क बनाया जाए।

मुख्यमंत्री ने बिधूना विधायक के प्रतिनिधि देवेश शाक्य से विधायक विनय शाक्य के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि उनका स्वास्थ्य अब काफी बेहतर है। इसके अलावा बिधूना विधायक प्रतिनिधि ने बिधूना क्षेत्र में जाम की समस्या के बारे में अवगत कराते हुये बिधूना में रिंग रोड बनाने की अपील की।

सं दिनेश प्रदीप

वार्ता

More News
मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

29 Mar 2024 | 7:42 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के पार्थिव शरीर के शुक्रवार देर शाम गाजीपुर पहुंचने के आसार हैं जिसके मद्देनजर गाजीपुर और मऊ में सुरक्षा इंतजाम और कड़े कर दिये गये हैं।

see more..
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image