Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उन्नाव में आग लगने की घटना पर योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

उन्नाव में आग लगने की घटना पर योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

गोरखपुर 07 अक्तूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कन्या भोज के दौरान एक दुकान में आग लगने से एक बच्ची की हुई मौत का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है और जिला प्रशासन से 24 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी गोरखपुर दौरे पर हैं और दो दिन बाद बुधवार को राजधानी वापस आयेंगे । उन्होंने उन्नाव की इस घटना का संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री ने कन्या भोज के दौरान आग लगने की घटना में कन्या की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही जिला प्रशासन को हादसे में घायल तीन कन्याओं के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने मृतक के परिवार के लोगों को दो लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच आठ अक्टूबर तक पूरी कर रिपोर्ट देने के निदेश दिये हैं । गौरतलब है कि

उन्नाव में किराना की दुकान में रखा पेट्रोल सोमवार को एक बच्ची के लिए काल बन गया जबकि तीन झुलस गई हैं। माखी थाना क्षेत्र के निस्पंसरी गांव में एक किराना व्यापारी ने सोमवार को अपने घर में महानवमी पर कन्या भोज का आयोजन किया था। किराना की दुकान में पेट्रोल-डीजल बेचा जा रहा था। हवन-पूजन के दौरान वहां रखे पेट्रोल ने आग पकड़ ली। आग की चपेट में आने से एक बच्ची की मौत हो गई।

विनोद

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image