Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी ने किया माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का अनावरण

योगी ने किया माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का अनावरण

मैनपुरी 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने आज यहां स्व़ माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का अनावरण किया।

इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त करते हुए सूबे के मुखिया ने कहा कि आज मैनपुरी में कुल 231.75 करोड़ की 26 परियोजनाओं का लोकार्पण और 44.65 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास हुआ है। इसके लिए मैनपुरी की जनता को बहुत-बहुत बधाई। माधवराव सिंधिया की वर्ष 2001 में मैनपुरी में हुई एक विमान दुर्घटना में मौत हो गयी थी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर कहा कि मैनपुरी में माधवराव सिंधिया की स्मृति में पार्क और स्मारक बनेगा।

इस अवसर पर मौजूद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शरीर की मौत कोई मौत नहीं होती, शरीर मिट जाने से इंसान मिट नहीं जाता, शरीर मिट जाते हैं और आत्मा सदैव अमर रहती है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा “ मैनपुरी के साथ 250 वर्ष पुराना संबंध है। एक समय रहा है इतिहास के कालखंड में, जब इस धरती पर विदेशी ताकतें हावी थीं। मेरे पूर्वज दत्ता जी महाराज सिंधिया ने भारत माता की एकता और अखंडता बनाए रखने के लिए उन विदेशी ताकतों को उखाड़ फेंकने का काम किया था। ”

सं सोनिया

वार्ता

More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
image