Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


दस्तक अभियान में चार चैम्पियन्‍स को सम्‍मानित करेंगे योगी

दस्तक अभियान में चार चैम्पियन्‍स को सम्‍मानित करेंगे योगी

संतकबीरनगर 29 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले में इंसेफेलाइटिस और संचारी रोगों को लेकर जन-जन में जागरूकता पैदा करने में महत्‍वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले जिले के चार चैम्पियन्‍स को प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ सम्‍मानित करेंगे।

यह सम्‍मान समारोह लखनऊ में दस्‍तक अभियान के दूसरे चरण के शुभारम्‍भ के अवसर पर 01 जुलाई को आयोजित किया गया है।

मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी डॉ. हरगोविन्‍द सिंह ने बताया कि दस्‍तक अभियान 2018 में उत्‍कृष्‍ट योगदान के लिए जिले के चार चैम्पियन्‍स को चयनित किया गया है। इनमें डॉ वी पी पाण्‍डेय, अपर मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी वेक्‍टर बार्न डिजीज, पूर्व माध्‍यमिक विद्यालय बयारा, खलीलाबाद के प्रधानाध्‍यापक राकेश कुमार शर्मा, खलीलाबाद ब्‍लाक के आजमपुर गांव के प्रधान प्रदीप कुमार मौर्या व सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र खलीलाबाद की आशा कार्यकर्ता सरोज यादव शामिल हैं। इनको लोकभवन लखनऊ के सभागार में 01 जुलाई को दस्‍तक अभियान के दूसरे चरण के शुभारम्‍भ के अवसर पर सम्‍मानित किया जाएगा।

इस कार्यक्रम में सात जिलो के 32 लोग होंगे। सम्‍मानित दस्तक अभियान चूंकि गोरखपुर और बस्‍ती मण्‍डल के सात जिलों में चला था। इसलिए इन सातों जिलो के लोगों को सम्मानित किया जाएगा। इन 32 चैम्पियन्‍स के सम्‍मान समारोह के दौरान ही दस्‍तक अभियान के दूसरे चरण का शुभारम्‍भ भी मुख्‍यमन्‍त्री योगी आदित्‍यनाथ करेंगे।

सं प्रदीप

वार्ता

image