Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी ने मुलायम के घर जाकर दी दिवाली की शुभकामनायें

योगी ने मुलायम के घर जाकर दी दिवाली की शुभकामनायें

लखनऊ 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने अलग अलग मुलाकात कर उन्हे दीपावली की शुभकामनायें दी।

श्री योगी एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित श्री मुलायम सिंह यादव के आवास पहुंचे और उनके स्वास्थ्य का हालचाल लेने के साथ उन्हे दीपावली की शुभकामनायें दी। बगैर पूर्व सूचना के बुजु्र्ग नेता से मिलने पहुंचे योगी की आवभगत श्री यादव के अनुज एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने की।

मुख्यमंत्री ने सपा संस्थापक को इस मौके पर कुछ पुस्तकें भी भेंट की और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। इससे पहले श्री योगी 10 जून को मुलायम के आवास गये थे और उनका स्वास्थ्य जाना था। उस समय मुलायम के आवास में उनके पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अलावा शिवपाल भी मौजूद थे।

सपा संस्थापक के घर से निकलने के बाद मुख्यमंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के माल एवन्यू स्थित आवास पहुंचे। उन्होने कल्याण का हालचाल पूछने के साथ दीपावली की बधाई दी। इस मौके पर कल्याण सिंह के पुत्र एवं एटा के भाजपा सांसद राजवीर सिंह और अन्य परिजन मौजूद थे।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image