Friday, Mar 29 2024 | Time 07:51 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ठाणे में पड़ोसी को जिंदा जलाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

ठाणे में पड़ोसी को जिंदा जलाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

ठाणे, 18 सितंबर (वार्ता) पुलिस ने महाराष्ट्र के अमबेरनाथ से एक युवक को अपने पड़ोसी को जिंदा जलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आरोपी निखिल गुरव (25) पर गत 11 सितंबर को कुलगांव-बदलापुर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और अत्याचार संहिता के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने बताया कि इस हादसे के बाद पीड़ित चंद्रकांत पवार (48) की मुंबई में इलाज के दौरान मौत हो गयी जिसके बाद आरोपी पर धारा 302 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने आरोपी गुरव को गत 13 सितंबर को गिरफ्तार किया था और वह फिलहाल मजिस्ट्रेट की हिरासत में है। पुलिस के अनुसार गुरव और पवार दोनों ही अमबेरनाथ के एक कॉम्पलेक्स में रहते थे।

पवार की पुत्री कुछ दस्तावेज लाने के लिए नीचे गई थी और रास्ते में उसने गुरव की मां को देखा जिसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके परिणामस्वरूप दोनों परिवारों के बीच कहासुनी हो गयी लेकिन मामला बाद में सुलझ गया।

दस सितंबर की रात हालांकि गुरव ने इस मामले को उछाला और पवार के घर पेट्रोल की बोटल लेकर घुस गया तथा उन पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। पवार की चीखें सुनने के बाद पड़ोसियों ने उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें मुंबई के अस्पताल भेजा गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

सूत्रों के मुताबिक स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शोभित

वार्ता

image