Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हिरासत में युवक की मौत की होनी चाहिए न्यायिक जांच : शिवराज

हिरासत में युवक की मौत की होनी चाहिए न्यायिक जांच : शिवराज

भोपाल, 19 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल में पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत के मामले में न्यायिक जांच किए जाने की मांग की है।

श्री चौहान ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान प्रशासन पर संवेदनशून्य होने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आदिवासियों और गरीबों के साथ पुलिस जो बर्बरता दिखा रही है, उसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। निरंकुश प्रशासन लोगों को कुचलने की कोशिश कर रहा है। भाजपा इसका विरोध करती है।

उन्होंने कहा कि पुलिस हिरासत में युवक की मौत की न्यायिक जांच कराने के बाद दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

राजधानी भोपाल की बैरागढ़ पुलिस पर एक युवक को हिरासत के दौरान पीट-पीट कर मारने के आरोप लग रहे हैं। आरोप है कि स्थानीय निवासी शिवम शर्मा और उसका एक दोस्त कल रात अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी सड़क पर लगी रेलिंग में जा टकराई। इसके बाद पुलिस उन दोनों को थाने ले गई और उन्हें इतना मारा कि शिवम की दरमियानी रात मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

गरिमा

वार्ता

More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image