Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:51 Hrs(IST)
image
खेल


युवराज बने आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के ब्रांड एंबेसडर

युवराज बने आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के ब्रांड एंबेसडर

नयी दिल्ली, 24 सितंबर (वार्ता) प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले देश के सर्वश्रेष्ठ संस्थान आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड ने दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह को गुरूवार को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा की।

आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के निदेशक एवं सीईओ आकाश चौधरी ने यह घोषणा की। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज कंपनी और इसके विभिन्न ब्रांडों के प्रचार-प्रसार में सहायता करेंगे, जिसके अंतर्गत आकाश इंस्टीट्यूट, आकाश आईआईटी-जेईई, आकाश डिजिटल तथा मेरिटनेशन शामिल हैं। आकाश के चेहरे के रूप में युवराज आकाश डिजिटल के नवीनतम ओम्नी-चैनल कैंपेन “सक्सेस इज़ वेटिंग की अगुवाई करेंगे। चौधरी ने कहा, “इस संदेश को छात्रों तक बेहद असरदार ढंग से पहुंचाने के लिए युवराज सबसे उपयुक्त व्यक्ति थे, क्योंकि कंपनी को एक खिलाड़ी की वापसी की ऐसी प्रेरणादायक कहानी की जरूरत थी, जिसमें ज़ोरदार तरीके से वापसी का मूल संदेश छिपा हो। युवराज की कैंसर को हराकर वापसी करने की कहानी बेहद प्रेरणादायक है और अब वह जनकल्याण के क्षेत्र में अपनी पहल से लोगों को प्रेरित कर रहे हैं।”

आकाश इंस्टीट्यूट के साथ इस सहयोग के बारे में युवराज ने कहा, “मैं आकाश से इसलिए जुड़ा हूं क्योंकि यह संस्थान अपने छात्रों को कभी भी हार नहीं मानने की शिक्षा देता है, साथ ही इस तरह की कठिन प्रवेश परीक्षाओं में सफलता हासिल करने में उनकी मदद करता है। इस फिल्म की विषय-वस्तु भी एक तरह से मेरी ज़िंदगी के सफ़र को दर्शाती है। मैंने अपने जीवन में कई बार उतार-चढ़ाव का सामना किया है। इस फिल्म के जरिए मैं छात्रों को यह बताना चाहता हूं कि जब दुनिया आपको असफल कहती है तब आप खुद को सफल बनाते हैं। एक ऐसे कोच की तलाश करें, जिसे आप पर खुद से भी ज्यादा यकीन हो। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि ऐसा होने पर आप ज़िंदगी में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे।”

राज

वार्ता

More News
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image