Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:40 Hrs(IST)
image
खेल


अंडर-19 फुटबॉल टीम ने वानूआतू को 1-0 से हराया

अंडर-19 फुटबॉल टीम ने वानूआतू को 1-0 से हराया

नयी दिल्ली, 18 अगस्त (वार्ता) भारतीय पुरुष अंडर-19 फुटबॉल टीम ने रविवार को वानूआतू में ओएफसी डेवलपमेंटल टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में मेजबान वानूआतू को 1-0 से हराकर अपने अभियान की विजयी शुरुआत की।

वानूआतू के पोर्ट विला में कोरमान स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में अपने अभियान की बेहतरीन तरीके से शुरुआत की और मेजबान टीम को पराजित कर दिया।

इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम के कोच फ्लोयड पिंटो ने चार डिफेंडर को मैदान में उतारा था। दोनों टीमों ने मैच के शुरुआत से ही आक्रमण तरीके से खेलते हुए बढ़त हासिल करने की कोशिश की। पहले हॉफ में हालांकि दोनों टीमें गोल करने में नाकाम रहीं।

भारत को दूसरे हॉफ में लगातार पेनल्टी कार्नर मिले लेकिन भारतीय टीम उसे गोल में बदलने में सफल नहीं हो सकी। हालांकि मैच के 78वें मिनट में सुमित राठी ने मौके का फायदा उठाते हुए बेहतरीन गोल किया और टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी।

भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़त हासिल करने के बाद बढ़त को बढ़ाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। निर्धारित समय तक वानूआतू की टीम गोल करने में नाकाम रही और भारतीय अंडर-19 टीम ने इस मुकाबले को 1-0 से जीत लिया।

भारतीय टीम का अगला मुकाबला न्यू केलेडोनिया से बुधवार को होगा।

 

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image