Friday, Mar 29 2024 | Time 16:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अखिलेश 18 से मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर

अखिलेश 18 से मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर

लखनऊ 16 नवम्बर (वार्ता) मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) की उपस्थिति दर्ज कराने के लिये पसीना बहा रहे पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव 18 नवम्बर से दो दिवसीय दौरे में चार विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पार्टी प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने शुक्रवार को बताया कि श्री यादव 18 नवम्बर को दमोह एवं पन्ना जिले की पथरिया और पवई विधानसभा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगे जबकि अगले रोज यानी 19 नवम्बर को वह सिहावल एवं सीधी विधानसभा में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

उन्होने बताया कि श्री यादव रविवार को दमोह में पथरिया विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अनुराग वर्धन सिंह के समर्थन में 0110 बजे बतियागढ़ लावली पार्क स्टेडियम का मैदान तथा 0230 बजे जिला पन्ना के बिसानी कस्बा का मैदान में पवई विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कुंवर भुवन विक्रम सिंह के पक्ष में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

श्री चौधरी ने बताया कि सोमवार को श्री यादव जिला सीधी में 0140 बजे पुनीत सिंह की भूमि, ग्राम बाहरी, पटवारी हलका, तहसील बाहरी में सिहावल विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी नरेन्द्र प्रताप सिंह के लिए और 02 30 बजे जिला सीधी में संजय गांधी मेमोरियल महाविद्यालय का मैदान में विधानसभा क्षेत्र सीधी से प्रत्याशी के.के. सिंह के समर्थन में मतदाताओं से अपील करेंगे।

More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image