Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर डेयरी उर्स के दौरान विशेष काउंटर की व्यवस्था करेगी

अजमेर 17 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अजमेर डेयरी ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के उर्स के दौरान डेयरी उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए विशेष काउंटरों की व्यवस्था करेगी।
अजमेर डेयरी के प्रबंध संचालक प्रदीप चतुर्वेदी ने बताया कि उर्स मेला 2020 में जायरीनों के लिए दुग्ध एवं दुग्ध पदार्थ उपलब्ध कराने के लिए संपूर्ण मेला क्षेत्र तथा कायड़ विश्राम स्थली पर विशेष व्यवस्था की जा रही है जिसके तहत जायरीनों को चौबीस घंटे दूध तथा दूध से डेयरी निर्मित पदार्थ उपलब्ध हो सकेंगे।
उन्होंने बताया कि कायड़ विश्राम स्थली पर अतिरिक्त बूथ लगाकर जायरीनों को सुविधा सुलभ कराई जाएगी। उन्होंने दुग्ध वितरण व्यवस्था को सुद्रण बनाने तथा जायरीनों की शिकायत व सुझाव के लिए डेयरी के दो प्रतिनिधि भी नियुक्त करते हुए उनके मोबाइल नंबर जारी किए है। इसके अलावा अतिरिक्त दूध की मांग पर आपूर्ति के क्रम में टोल फ्री नंबर जारी किया गया है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image