Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में तीसरे चरण का मतदान शुरू

अजमेर 01 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में पंचायती राज चुनाव 2020 के तहत आज अजमेर जिले की दो पंचायत समितियों में तीसरे चरण का मतदान शुरू हुआ।
जिले की मसूदा तथा जवाजा पंचायत समितियों में जिला परिषद सदस्यों व पंचायत समितियों के लिए मतदान जारी है। दोनों ही पंचायत समितियों में 19-19 वार्डों के लिए मतदान कराया जा रहा है जिसमें करीब दो लाख 90 हजार मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। सुबह 7:30 बजे शुरू हुए मतदान में मसूदा पंचायत समिति के खरवा मतदान केंद्र पर पहले डेढ़ घंटे में महज तीन प्रतिशत मतदान हो जाने की सूचना है।
प्रारंभिक घंटों में ठंड के मौसम को देखते हुए मतदान प्रतिशत कम है लेकिन जैसे जैसे धूप चढ़ेगी मतदान प्रतिशत भी बढ़ेगा लेकिन इस तीसरे चरण में देखने वाली बात यह होगी कि पिछले दो चरणों की तरह मतदान प्रतिशत साठ प्रतिशत के अंदर ही रहता है या यह मतदान प्रतिशत चढ़कर बाहर आएगा।
मसूदा एवं जवाजा पंचायत समिति में आज के मतदान से कांग्रेस एवं भाजपा के क्षेत्रीय नेताओं की प्रतिष्ठा जुड़ी हुई है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image