Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:43 Hrs(IST)
image
खेल


अजमल खान क्रिकेट क्लब धमाकेदार जीत से सेमीफाइनल में

अजमल खान क्रिकेट क्लब धमाकेदार जीत से सेमीफाइनल में

नयी दिल्ली, 21 मई (वार्ता) अजमल खान सीसी ने कोलाज ग्रुप स्पोर्ट्स को क्वार्टरफाइनल मुकाबले में मंगलवार को सात विकेट से हराकर 46वें गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट (रजिस्टर) के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

अजमल खान सीसी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। कोलाज ग्रुप स्पोर्ट्स ने 40 ओवर में सात विकेट पर 262 रन बनाये। राहुल डागर ने 72 गेंदों पर सात चौकों और चार छक्कों की मदद से 90 रन की पारी खेली। प्रगम ने 56 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 55रन बनाये जबकि हिमांशु राणा ने 28 गेंदों में 30 रन बनाये। अजमल खान की तरफ से विकास मिश्रा और प्रियांशु विजयरन ने दो-दो विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए अजमल खान सीसी की अच्छी शुरुआत हुई और उसने यह मैच 35.2 ओवर में चार विकेट पर 265 रन बनाकर जीत लिया। बंगाल रणजी खिलाड़ी प्रमोद चंदीला ने 79 गेंदों में 11 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 95 रन की पारी खेली।

मध्य प्रदेश रणजी खिलाड़ी सोहराब धालीवाल ने 50 गेंदों में पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 85 रन बनाये। कुणाल चंदेला ने 33 और मिलिंद कुमार ने 32 रनों की पारी खेली। कोलाज ग्रुप की तरफ से रविंदर सिंह, प्रगम, सुमित कुमार और मनन शर्मा ने एक-एक विकेट लिया।

सोहराब धालीवाल को शानदार नाबाद 85 रन और एक विकेट के लिए कीमती व विलोफॉरयू मैन ऑफ़ द मैच पुरस्कार प्रदान किया गया।

 

More News
युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने मंच है राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग

युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने मंच है राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग

25 Apr 2024 | 8:22 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) हॉकी इंडिया के महासचिव भोला नाथ सिंह ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने और उच्चतम घरेलू स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

see more..
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
image