Friday, Mar 29 2024 | Time 01:23 Hrs(IST)
image
चुनाव


अटेंशन, हम अंग्रेजो के जमाने के जेलर हैं.

अटेंशन, हम अंग्रेजो के जमाने के जेलर हैं.

इटावा , 26 अप्रैल (वार्ता) सत्तर के दशक की सबसे सफल फिल्म ‘शोले’ में जेलर की भूमिका निभाने वाले हास्य अभिनेता असरानी फिल्म का डायलॉग ‘अटेंशन... हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं...।” बोलकर इटावा के बाशिंदो का मनोरंजन करने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया के लिये वोट की अपील कर रहे हैं।

पिछले कई दिनो से चंबल घाटी से सटे क्षेत्र में असरानी ने डेरा डाल रखा है। वह इटावा में नुक्कड़ सभाओं करके भाजपा के लिये विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं। वोट मांगने के दरम्यान वो कहते है “ जो लोग हमें 18वीं शताब्दी में ले जाना चाहते हैं जनता उनको पूरी तरीके से उखाड़ फेंके । ” बीच बीच में हंसी ठिठोली करके जनता का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं।

उन्होंने उदी में आयोजित नुक्कड़ सभा में केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं आयुष्मान भारत, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छता अभियान आदि की जमकर तारीफ की । असरानी ने प्रधानमंत्री मोदी की पूर्वाेत्तर राज्यों में बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालने को लेकर भी काफी सराहना की।

असरानी ने मंदिर मुद्दे पर कहा “ हर घर मंदिर, मस्जिद है यह व्यक्तिगत मामला है। इसके नाम पर देश को पीछे नहीं ले जाया सकता है। मतदाताओं को चाहिए कि देश का विकास करने वालों को ही इस चुनाव में जिताएं। ”

फिल्म अभिनेता ने कहा कि व्यक्तिगत और फिल्मी जीवन में बुनियादी अंतर है। जब ब्लैक एैंड व्हाइट फिल्में बना करती थीं तब फिल्में देखने वाले दर्शकों की भारी भीड़ हुआ करती थी। आज घोड़ा गाड़ी बंगला सब है। बंगले में तालाब भी है। कुर्सी डालकर पूरे दिन तालाब देखने की मजबूरी है। यह इसलिये कि अब दर्शक नहीं हैं बाकी सब कुछ है।

सं प्रदीप

वार्ता

There is no row at position 0.
image