Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अडानी , अंबानी का कर्ज माफ कर रहे हैं मोदी: सिद्धू

अडानी , अंबानी का कर्ज माफ कर रहे हैं मोदी: सिद्धू

बिलासपुर 16 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस के नेता एवं पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि वह अडानी अंबानी जैसे अपने दोस्तों का कर्ज माफ करके मित्रधर्म निभा रहे हैं जबकि गरीब किसानों का रिण माफ करना तो दूर उल्टे उन्हें भुखमरी के कगार पर ला खड़ा कर दिया गया है।

बिलासपुर में कांग्रेस उम्मीदवार शैलेष पांडेय के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को यहां आए श्री सिद्धू ने कहा कि श्री मोदी ने विदेशों में जमा देश का काला धन वापस लाने और सबके खाते में 15-15 लाख रूपए डालने का चुनावी वादा किया था , लेकिन वह काला धन तो ला नहीं सके , स्विस बैंकों में अपनी पार्टी के नेताओं के जमा धन का भी हिसाब देश को नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें 15 गुणा बढ़ गयी जिससे महंगाई अपने चरम पर है। उस तुलना में किसानों के फसलों के मूल्य महज पांच गुना ही बढ़ाये गये । प्राकृतिक आपदा से फसलों को नुकसान होने और कर्ज माफ न किये जाने के कारण किसान आत्महत्या कर रहे हैं ।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने पाकिस्तान जाने के सवाल उन्होंने कहा,“ गोधरा दंगो के दाग जिनके दामन पर लगे हैं , वही मुझसे देश भक्ति का प्रमाण मांग रहे हैं।”

उन्होंने जोर दिया कि देश में बदलाव का आगाज हो चुका है ।उन्होंने कहा , “बुरे दिन जाने वाले हैं और देश में राहुल भैया आने वाले हैं।”

श्री सिद्धू ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनके बेटे को पनामा पेपर लीक कांड का आरोपी बताया और कहा कि प्रदेश की जनता इन सबसे वाकिफ हो चुकी है और इस बार के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी ।

टंडन आशा

वार्ता

image