Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अन्ना यूनिवर्सिटी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित

अन्ना यूनिवर्सिटी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित

चेन्नई, 09 दिसंबर (वार्ता) तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा. सुब्रमण्यम ने गुरुवार को कहा कि अन्ना विश्वविद्यालय के तहत आने वाले अलगप्पा कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं।

उन्होंने विश्वविद्यालय परिसर का जायजा लेने के बाद संवाददाताओं से कहा कि बुधवार शाम को कॉलेज परिसर के हॉस्टल में एक विद्यार्थी के पॉजिटिव पाये जाने के बाद चेन्नई नगर निगम के अधिकारियों ने 300 विद्यार्थियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया।

उन्होंने कहा कि आज नतीजा सामने आया, तो पता लगा कि नौ और विद्यार्थी कोरोना से संक्रमित हैं। इन विद्यार्थियों को गंडी के किंग इंस्टीट्यूट ऑफ प्रिवेंटिव मेडिसिन एंड रिसर्च में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि ये सभी लक्षणविहीन हैं और इनकी हालत अभी स्थिर हैं।

फिलहाल कॉलेज परिसर में सभी स्नातक और स्नातकोत्तर विद्यार्थियों की जांच कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस दौरान विद्यार्थियों को सामाजिक दूरी का भली-भांति पालन करने के लिये कहा गया है।

इन संक्रमित विद्यार्थियों में से कुछ सलेम और कल्लाकुरिची से हैं। इनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है और उनकी यात्रा इतिहास को खंगाला जा रहा है।

अरिजीता.श्रवण

वार्ता

image