Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अपनी बुआ के खिलाफ सिंधिया ने किया चुनाव प्रचार

शिवपुरी, 15 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस की मध्यप्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी सिद्धार्थ लड़ा के समर्थन में रोड शाे करते हुए उनका प्रचार किया।
शिवपुरी से श्री सिंधिया की बुआ एवं राज्य सरकार की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधराराजे सिंधिया भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में हैं। श्री सिंधिया नगर के विभिन्न मार्गों से गुजरे और कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। हालाकि उनकी नगर में कोई सभा नहीं हुयी।
शिवपुरी क्षेत्र में कांग्रेस की राजनीति श्री सिंधिया और भाजपा की राजनीति श्रीमती यशोधराराजे सिंधिया के इर्दगिर्द घूमती है। स्थानीय लोगों की उत्सुकता थी कि क्या श्री सिंधिया कांग्रेस प्रत्याशी और भाजपा प्रत्याशी के विरोध में चुनाव प्रचार करेंगे और यदि करेंगे तो किस प्रकार करेंगे।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने बताया कि श्री सिंधिया शिवपुरी में रोड शो करने के उपरांत जिले के विधानसभा क्षेत्र कोलारस एवं पोहरी के लिए रवाना हो गए। वे गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं।
सं प्रशांत
वार्ता
image