Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपराधियों ने अधिवक्ता को गोली मारकर घायल किया

बेतिया 12 दिसंबर (वार्ता) बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के सिरिसिया पुलिस आउट पोस्ट के चमैनिया बाजार के पुल के निकट अपराधियों ने एक अधिवक्ता को गोली मारकर घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के योगापट्टी थाना क्षेत्र के सेमरी भवानीपुर निवासी और अधिवक्ता मोहम्मद अख्तर के छोटे भाई की दो साल पूर्व गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। मोहम्मद अख्तर इस मामले में बेतिया व्यवहार न्यायालय में गवाही देने जा रहे थे तभी चमैनिया बाजार के पुल के निकट तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने उन्हे गोली मारकर घायल कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि घायल अधिवक्ता को एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिये उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सौरभ प्रेम
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image