Friday, Apr 19 2024 | Time 06:35 Hrs(IST)
image
दुनिया


अफगानिस्तान: बम धमाके में दो अधिकारियों की मौत

पुल-ए-आलम ,18 नवंबर (शिन्हुआ) अफगानिस्तान के पूर्वी प्रांत लोगर में बराकी बराक के कार्यकारी जिला प्रमुुुख सहित दो अधिकारियों की एक बम विस्फोट में मौत हो गई है। इन अधिकारियों का वाहन जमीन में छिपा कर रखे गए विस्फोटक की चपेट में आ गया था।
पुलिस के प्रवक्ता ने शाह पूर प्रांत में शिन्हुआ को रविवार को बताया,“ बराकी बराक के कार्यकारी जिला प्रमुुख ऐनुदिन और जिले के खुफिया विभाग के प्रमुख अजिज रहमान शनिवार दोपहर को प्रांतीय राजधानी पुल-ए-आलम जा रहे थे तभी उनका वाहन आतंकवादियों द्वारा जमीन में छिपा कर रखे गए विस्फोटक की चपेट में आ गया और इस घटना में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।”
अधिकारियों ने इस घटना के लिए तालिबान को जिम्मेदार ठहराया है। तालिबान आतंकवादी बराकी बराक जिले सहित लोगार प्रांत के कुछ हिस्सों में सक्रिय हैं और बड़े पैमाने पर सड़क के किनारे एवं आत्मघाती बम धमाके करते हैं। हालांकि तालिबान ने अभी तक इस बम धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है।
रमेश जितेन्द्र
शिन्हुआ
More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image