Friday, Apr 19 2024 | Time 10:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अमित शाह की सभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री

उमारिया, 14 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ 18 नवम्बर को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की यहां होने वाली सभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे।
वे यहां पार्टी पदाधिकारियों और प्रभारियों की बैठक ली। जिसमे 18 नवंबर को होने वाले कार्यक्रम की पल पल की व्यवस्थाओं के बारे में बताया। उसके बाद राष्ट्रीय मंत्री सभा स्थल पहुंचे, जहां उन्होंने पूरे मंच की रूपरेखा तैयार कर सम्बंधित प्रभारियों को निर्देश दिए।
इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से मुलाकात करते हुए बताया कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 18 नवम्बर उमारिया के अमर शहीद स्टेडियम में भाजपा की एक सभा को सम्बोधित करेंगे। साथ मध्यप्रदेश की सभी संसदीय क्षेत्रों में सभा रखेंगे, जो एक राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए अभूतपूर्व बात होगी।
श्री चुघ ने पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस के वचनपत्र में संघ पर प्रतिबंध लगाने की बात पर कहा कि कांग्रेस को हर राष्ट्रवादी विचारधारा से बदबू आती है, वो संघ जैसे सांस्कृतिक और देशहित में कार्य करने वाले पर प्रतिबंध लगाने की बात करते हैं और देश की शांति भंग करके हमारे सैनिकों को मारने वालों, देश के टुकड़े करने वालों के साथ खड़ी नजर आती है। ऐसी बातों से कांग्रेस के डीएनए में खोट दिखती है।
सं बघेल
वार्ता
image