Friday, Mar 29 2024 | Time 15:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमरिंदर के राजनीतिक सचिव करनपाल सेखों का निधन

अमरिंदर के राजनीतिक सचिव करनपाल सेखों का निधन

चंडीगढ़ ,17 नवंबर (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव करनपाल सेखों का कल रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया ।

श्री सेखों 62 वर्ष के थे और अपने परिवार के साथ घूमने मिस्र गये थे ।उन्हें कल दिल का दौरा पड़ने पर असवान के सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने अंतिम सांस ली ।उनके परिवार में बेटा तथा बेटी है ।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने श्री सेखों के असामयिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है ।उन्होेंने अपने राजनीतिक सचिव के निधन को व्यक्तिगत क्षति बताते हुये कहा कि हम दोनों परिवारों के पिछली चार पीढ़ियों से निकट संबंध थे ।उनकी कमी सदैव उन्हें सालती रहेगी ।मेरा घनिष्ठ दोस्त चला गया जिससे वो अपनी हर बात साझा करते थे ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह श्री सेखों की अपने लिये तथा कांग्रेस पार्टी के लिये दी गई सेवाओं को भूल नहीं सकेंगे ।

कैप्टन सिंह ने ट्वीट में कहा “मेरे प्यारे मित्र करनपाल के असामयिक निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख पहुंचा ,हमें तुम बहुत याद आओगे ”.

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की और शोकाकुल परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुये इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की भगवान से प्रार्थना की ।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री ब्रहम मोहिंद्रा ने भी श्री सेखों के निधन पर दुख जताया है ।उन्होंने श्री सेखों के निधन को निजी क्षति बताते हुये कहा कि उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनाने तथा पार्टी को शिखर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया ।

image