Friday, Mar 29 2024 | Time 14:40 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


अमरनाथ यात्रा: ऑनलाइन हेलिकॉप्टर टिकट बुकिंग एक मई से

जम्मू 26 अप्रैल (वार्ता) पवित्र अमरनाथ गुफा की यात्रा के लिए इस वर्ष हेलिकॉप्टर टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग एक मई से शुरू होगी।
श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमंग नरूला ने शुक्रवार को बताया कि बोर्ड ने नीलगढ़(बालटाल)-पंचतरिणी के बीच हेलिकॉप्टर सेवा के लिए मेसर्स ग्लोबल वेक्टरा हेलिकाॅर्प्स लिमिटेड और मेसर्स हिमालयन हेली सर्विस प्राइवेट लिमिटेड तथा पहलगाम-पंचतरिणी के बीच हेलिकॉप्टर सेवा के लिए मेसर्स यूटेयर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ करार किया है।
श्री नरूला ने बताया कि टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा हेलिकॉप्टर सेवाएं उपलब्ध कराने वाली कंपनियों की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी।
उन्होंने बताया कि नीलगढ़(बालटाल)-पंचतरिणी के बीच एकतरफा हेलिकॉप्टर सेवा के लिए प्रति व्यक्ति 1804 रूपए और पहलगाम-पंचतरिणी के लिए एक ओर का किराया 3104 रूपये निर्धारित किया गया है।
टंडन आशा
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image