Friday, Apr 19 2024 | Time 07:14 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अरुणाचल में सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में हथियार और गोला बारुद बरामद किए

ईटानगर 28 मई (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले में सुरक्षा बलों ने मियाओ बम रिजर्व फॉरेस्ट से भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक बरामद किए हैं।
रक्षा प्रवक्ता ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
लेफ्टिनेंट कर्नल पी. खोंगसाई ने बताया कि नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल आफ नागालैंड एनएससीएन (आईएम) कैडरों की उपस्थिति की खुफिया सूचना के आधार पर भारतीय सेना के जवानों ने अरुणाचल प्रदेश पुलिस के साथ जंगल के इलाके में संयुक्त अभियान शुरू किया।
रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि बुधवार को बरामद समान में एक एके-56 राइफल्स के साथ तीन मैगजीन और 115 जिंदा कारतूस, एक 0.22 पिस्टल के साथ एक मैगजीन और तीन गोला बारुद, एक अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर, एक हथगोला, एक किलाे विस्फोटक और भारी मात्रा में गोला-बारूद है।
उन्होंने बताया कि सेना ने बरामद किया गया सामान आगे की जांच के लिए चांगलांग पुलिस को सौंप दिया है।
इस बीच मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ट्वीट किया, “भारतीय सेना और अरुणाचल प्रदेश पुलिस ने चंगलांग जिले के मियाओ बम रिजर्व फॉरेस्ट में एनएससीएन (आईएम) ठिकाने के संयुक्त अभियान में हथियारों, गोला-बारूद, विस्फोटकों का बड़ा जखीरा बरामद कर प्रशंसनीय कार्य किया है। इस अभियान ने क्षेत्र में प्रतिबंधित संगठन के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया है। शाबास। ”
उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image