Friday, Mar 29 2024 | Time 04:44 Hrs(IST)
image
खेल


अरुण लाल बंगाल के मुख्य कोच बने रहेंगे: कैब

अरुण लाल बंगाल के मुख्य कोच बने रहेंगे: कैब

कोलकाता, 02 जून (वार्ता) बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने भारत के पूर्व बल्लेबाज और बंगाल के रणजी टीम के मुख्य कोच अरुण लाल सहित सभी कोचिंग स्टाफ का कार्यकाल बढ़ाने का फैसला लिया है।

कैब ने सोमवार को बैठक में पूर्व भारतीय बल्लेबाज अरुण लाल को मुख्य कोच बनाए रखने का फैसला किया। अरुण लाल के नेतृत्व में ही बंगाल ने 2006-07 के बाद इस वर्ष मार्च में रणजी ट्राफी के फाइनल में जगह बनायी थी लेकिन उसे सौराष्ट्र से हार का सामना करना पड़ा था।

कैब के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने बयान जारी कर कहा, “बैठक में खेल को धीरे-धीरे शुरु करने के लिए हर पहलू पर चर्चा की गयी और पिछले सत्र के प्रदर्शन की समीक्षा की गयी। खिलाड़ियों की फिटनेस, आंख टेस्ट, विकेटकीपिंग क्लिनिक्स, स्पिन कैंप और टीम बांडिंग पर भी चर्चा की गयी। हमें उम्मीद है कि धीरे-धीरे हम खेल की शुरुआत कर सकेंगे।”

कैब ने उत्पल चटर्जी को स्पिन गेंदबाज कोच और रणदेव बोस को गेंदबाजी कोच बनाए रखने का निर्णय लिया जबकि जॉयदीप मुखर्जी क्रिकेट ऑपरेशन का प्रभार संभालते रहेंगे।

शोभित राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image