Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अल्मोड़ा पुलिस ने तीन शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी 21 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर थाना क्षेत्र में विशेष अभियान दल (एसओजी) एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर अंग्रेजी शराब की 96 पेटी बरामद की हैं। बरामद शराब की अनुमानित कीमत छह लाख पचास हजार रुपये आंकी गयी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने सोमवार को पुलिस लाइन सभागार में संवाददाताओं को बताया कि संयुक्त टीम ने रविवार को कौसानी रोड में पेट्रोल पंप के निकट वाहन जांच के दौरान एक कार एवं कंटेनर की जांच के दौरान वाहन में रखी अंग्रेजी शराब की 96 पेटी बरामद की। उन्होंने बताया कि बरामद शराब की अनुमानित कीमत छह लाख पचास हजार रुपये आंकी गयी है। जबकि आरोपियों का एक अन्य साथ मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने इस सिलसिले में तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है और एक कार तथा कंटेनर वाहन को भी जब्त कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम अनिल जोशी, विजय नयाल और हरमेवल सिंह है जबकि एक अन्य मौके से फरार होने में कामयाब रहा।
आरोपी अनिल जोशी नैनीताल जिले के हल्द्वानी में लालडांट का रहने वाला है जबकि विजय नयाल सोमेश्वर में दाड़िमखोला और हरमेवल सिंह उधमसिंह नगर जिले के बाजपुर में दोराहा का रहने वाला है।
उन्होंने बताया कि आरोपी अवैध शराब को बाजपुर से बागेश्वर में बेचने के लिए ले जा रहे थे और आरोपी विजय नयाल के खिलाफ पहले भी आबकारी अधिनियम के तहत पांच मामले दर्ज हैं।
श्री मीणा ने बताया गिरफ्तार सभी तस्करों पर गैंगस्टर की कार्यवाही अमल में लायी जाएगी तथा फरार हुए आरोपी की गिरफ्तारी के भी प्रयास किये जा रहे हैं।
पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर लिया है।
सं उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image