Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर में शांतिपूर्ण प्रतिशत मतदान सम्पन्न

अलवर, 16 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले की भिवाड़ी नगर परिषद, थानागाजी नगरपालिका और थानागाजी नगर पालिका के चुनाव के लिये छुटपुट घटनाओं को छोड़कर आज शांतिपूर्ण मतदान हुआ।
जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्रजीत सिंह ने बताया कि अलवर नगर परिषद के लिये हुए मतदान में 65.33 प्रतिशत मतदान हुआ, जबकि भिवाड़ी नगर परिषद के लिये 79.91 और थानागाजी नगरपालिका में 85.46 प्रतिशत मतदान हुआ। उन्होंने बताया कि नगर परिषद/नगरपालिका के चुनाव शांतिपूर्ण करवाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से माकूल सुरक्षा बन्दोबस्त किए गए थे।
उधर पुलिस सूत्रों ने बताया कि भिवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी दिनेश बेदी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि मतदान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अजीत पटेल और उसके साथी रघुवीर पटेल ने उसके साथ लात-घूसों से मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने इस मामले में करीब 20 लोगों को गिरफ्तार किया है।
इधर भिवाड़ी के डीएसपी हरीराम कुमावत ने बताया कि भिवाड़ी नगर परिषद चुनाव में मतदान के दौरान हरियाणा के बदमाशों द्वारा मतदाताओं को धमकाने की सूचना मिलने पर पुलिस ने आशियाना आंगन सोसायटी में चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया जबकि कुछ हथियारबंद बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गए।
जैन सुनील
वार्ता
image