Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अवैध शराब के साथ तस्कर शिवांक चौधरी गिरफ्तार

नैनीताल, 14 जून (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में विशेष अभियान समूह (एसओजी) एवं मादक द्रव्य निरोधक बल (एडीटीएफ) को अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर जाफरपुर तिराहा से अवैध शराब के जखीरे के साथ शराब तस्कर शिवांक चौधरी को गिरफ्तार किया है।
उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दलीप सिंह कुंवर ने सोमवार को रुद्रपुर में इस मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पंजाब मार्का की 400 पेटी अवैध शराब को शुक्ला फार्म के सामने किराये की दुकान में छिपा कर रखा गया था। आरोपी तस्कर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कुकुर झुंडी, थाना भगतपुर का रहने वाला है और हाल में काशीपुर के सुभाष नगर में रह रहा है।
एसओजी की उस पर लंबे समय से नजर थी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने जिस दुकान में शराब छिपाकर रखी थी, उसे 2017-18 में शराब के गोदाम के लिये किराये पर ली थी और आरोप है कि उसने न तो दुकान का अनुबंध आगे बढ़ाया और न ही लंबे समय से किराये का भुगतान कर रहा है। पुलिस को मुखबिर से यह भी पता चला है कि आरोपी गोदाम से बराबर शराब की तस्करी करता रहता था।
तस्कर से बरामद शराब की कीमत 30 लाख रुपये आंकी गयी है। एसओजी ने उसे आज जाफरपुर तिराहा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई अमल में लायी जा रहा है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में सात नामांकन पत्र रद्द, उत्तराखंड में कुल 56 नामांकन पत्र वैध घोषित

हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में सात नामांकन पत्र रद्द, उत्तराखंड में कुल 56 नामांकन पत्र वैध घोषित

28 Mar 2024 | 8:00 PM

देहरादून, 28, मार्च (वार्ता) उत्तराखंड में अठारहवीं लोकसभा (लोस) के लिए आगामी 19 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए प्रस्तुत कुल 63 नामांकन पत्रों की गुरुवार को हुई जांच में हरिद्वार निर्वाचन क्षेत्र में तकनीकी कारणों से सात नामांकन पत्र खारिज किये गये हैं। जांच उपरान्त कुल 56 नामांकन पत्र वैध पाए गए हैं।

see more..
सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रुद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे और पंतनगर औद्योगिक आस्थान (सिडकुल) में एक निजी कंपनी के सौर ऊर्जा संयंत्र का शुभारंभ किया।

see more..
image