Friday, Apr 19 2024 | Time 06:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अशोक ने की देहरादून में ट्रेफिक व्यवस्था की समीक्षा

देहरादून 08 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड यातायात (ट्रेफिक) निदेशालय के अधिकारियों के साथ ट्रेफिक समीक्षा करते हुये राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अशोक कुमार ने विभिन्न निर्देश दिए।
पुलिस मुख्यालय सभागर में उच्चाधिकारियों के साथ गोष्ठी में श्री कुमार ने कहा कि जनपद में हल्कावार ट्रेफिक की सुगमता एवं सड़क दुर्घटना में कमी के आधार पर ट्रेफिक निरीक्षक से आरक्षी तक की जिम्मेदारी निर्धारित की जायेगी, न कि चालान के आधार पर। उन्होंने कहा कि प्रतिमाह ट्रेफिक पुलिस कर्मियों के कार्यों की समीक्षा ट्रेफिक निदेशालय और पुलिस मुख्यालय दोनों के स्तर पर की जायेगी।
डीजीपी ने कहा कि अच्छा कार्य करने वाले को पुरस्कृत किया जाएगा तथा खराब कार्य करने वाले कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने ट्रेफिक के संबंध में सुझाव एवं भागीदारी के लिए स्थानीय लोगों के साथ समय-समय पर गोष्ठीयां आयोजित करने के निर्देश दिये। साथ ही, निश्चित किया कि उत्तराखंड पुलिस के विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से ट्रैफिक के संबंध में जागरूकता फैलाने का कार्य भी किया जाएगा।
इस अवसर पर अपर पुलिस महानिदेशक, अपराध एवं कानून व्यवस्था वी मुरूगेशन, पुलिस उपमहानिरीक्षक-निदेशक ट्रेफिक, मुख्तार मोहसिन, पुलिस उपमानिरीक्षक, गढ़वाल परिक्षेत्र करण सिंह नगन्याल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, देहरादून, दिलीप सिंह कुंवर, पुलिस अधीक्षक यातायात देहरादून अक्षय प्रह्लाद कॉण्डे सहित अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।
सं.संजय
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image