Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:06 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


असम में अगले 24 घंटों में भारी बारिश के आसार

पुणे, 24 मई (वार्ता ) असम और मेघालय में अगले 24 घंटों के दौरान विभिन्न जगहों पर भारी से बहुत भारी वर्षा होने के आसार हैं।
मौसम विभाग ने बताया कि इस दौरान अरुणाचल प्रदेश में विभिन्न जगहों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की उम्मीद है, जबकि उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में विभिन्न जगहों पर भारी बारिश होने के आसार हैं।
वहीं पश्चिम बंगाल, केरल, माहे, तमिलनाडु, पुड्डुचेरी और कराईकल में विभिन्न जगहों पर गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार इस दौरान दक्षिण-पश्चिम अरब सागर पर 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने के आसार है जिसे देखते हुए मछुआरों को इस क्षेत्र नहीं जाने की हिदायत दी गई है।
इस दौरान विदर्भ में विभिन्न क्षेत्रों में लू चलने के आसार हैं। साथ ही तेलंगाना में विभिन्न जगहों पर गर्म हवाओं के कहर की आशंका है। उत्तर प्रदेश में विभिन्न जगहों पर भी इस दौरान लू चल सकती है।
संतोष जितेन्द्र
जारी वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image