Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आईएएस पत्नी पर जानलेवा हमले के आरोप में गुड़गांव का पीएफ कमिश्नर गिरफ्तार

गुड़गांव, 04 अगस्त(वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुड़गांव स्थित कर्मचारी भविष्य निधि कार्यालय में कार्यरत क्षेत्रीय आयुक्त राजीव नैन के खिलाफ बिहार कैडर की आईएएस अधिकारी पत्नी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि उत्तरप्रदेश के मुज्जफरनगर में नई मंडी कोतवाली अंतर्गत आत्मकुंज कालोनी में पिता के घर आई आईएएस शैलजा शर्मा पर आरोपी राजीव नैन ने गत सोमवार को घर में घुसकर जानलेवा हमला कर कथित तौर पर गला दबा कर हत्या का प्रयास किया। इस पर सुश्री शर्मा ने पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया है।
बताया जाता है कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में अस्पताल के निदेशक डा. वागीश चंद्र शर्मा की बेटी शैलजा शर्मा वर्ष 2013 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। आईएएस बनने से एक वर्ष पूर्व वर्ष 2012 में शैलजा की शादी दिल्ली के मुखर्जी नगर के क्लास वन अधिकारी राजीव नैन के साथ हुई थी। वर्तमान में शैलजा शर्मा बिहार के पटना में पथ निर्माण विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने पति पर आरोप लगाया है कि उनका दिल्ली की एक युवती से अवैध सम्बंध हैं। उसी की वजह से उनके बीच तनाव चल रहा है। शैलजा गत 31 जुलाई को अपने पिता के घर चार वर्ष की पुत्री के साथ आई थी। आरोपी ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया जिस पर उसके पिता और अन्य बीच बचाव कर उसे छुड़ाया। फिलहाल आरोपी मुज्जफरनगर जिला जेल न्यायिक हिरासत में है।
सं.रमेश2031वार्ता
image