Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आखाें पर पड़ा पर्दा हटाकर विपक्ष देखे भाजपा सरकार के काम : स्वतंत्रदेव

लखनऊ 27 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को कहा कि केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकारों पर कुछ न कर पाने का आरोप लगा रहे विपक्षी दलों को अपनी आंखों पर पडे़ पर्दें हटाकर सच्चाई देखने की जरूरत है।
श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व राज्य की भाजपा सरकार लगातार किसानों, महिलाओं व गरीबों के प्रति संवेदनशील होकर काम कर रही है। उनकी मूलभूत सुविधाओं व उनकी उन्नति के लिए भरपूर प्रयास कर रही है। भाजपा सरकार गरीब व छोटे दुकानदारों की बेहतरी के लिए प्रतिबद्ध है इसका प्रत्यक्ष उदाहरण आज प्रधानमंत्री द्वारा उत्तर प्रदेश के साढे तीन लाख से ज्यादा रेहड़ी वाले, खोमचें वाले, पटरी दुकानदारों का ‘‘प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना‘‘ के तहत लोन वितरित किया जाना है।
उन्होने कहा कि भाजपा सरकार कोरोना के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित समाज के तबके की समस्याओं को हल करने का लगातार काम कर रही है। श्री मोदी ने स्वनिधि योजना के तहत गरीबों और छोटे दुकानदारों के कल्याण के लिए जो सपना देखा उसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार धरातल पर उतारने का काम कर रही है और इस बात का उदाहरण है कि स्वनिधि योजना के तहत ऋण बांटने में पूरे देश में उत्तर प्रदेश को प्रथम स्थान मिला है। इससे स्पष्ट है कि भाजपा सरकार के लिये गरीब और मेहनतकश राजनीति का नहीं राष्ट्रनीति का हिस्सा है, जिसके समग्र विकास के लिये मोदी-योगी सरकार प्रतिबद्ध है।
प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image