Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आजम ने कहा जेल में आतंकी जैसा व्यवहार

आजम ने कहा जेल में आतंकी जैसा व्यवहार

सीतापुर 29 फरवरी(वार्ता) समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने शनिवार को सीतापुर जेल से रामपुर अदालत ले जाते वक्त कहा कि जेल में उनके साथ आतंकियो जैसा व्यवहार किया जा रहा है ।

हालांकि पुलिस ने इस बात का पूरा इंतजाम किया था कि आजम खान मीडियाकर्मी से बात नहीं कर पायेंं इसलिये पुलिस की कार को जेल के अंदर ले जाया गया था लेकिन पुलिस की कार में बैठते बैठते उन्होंने कहा कि सीतापुर जेल में उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है ।

सीतापुर जेल में सपा सांसद और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को एक सेल में तथा उनकी पत्नी तंजीम फातिमा को महिला सेल में रखा गया है ।

रामपुर की अदालत में आज अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र, दो पैन कार्ड और दो पासपोर्ट होने के आरोप पर भी सुनवाई होगी। इन मुकदमों की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने शनिवार को आजम खां, तजीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम को तलब किया था। अदालत ने आदेश दिया था कि शनिवार को सुनवाई के दौरान तीनों को पेश किया जाए।

ये मुकदमे भारतीय जनता पार्टी के नेता आकाश सक्सेना ने दर्ज कराए हैं। आकाश सक्सेना के वकील संदीप सक्सेना ने बताया कि शनिवार को एडीजे-6 की कोर्ट में अब्दुल्ला के जन्म प्रमाण पत्र, पैन कार्ड और पासपोर्ट मामले में सुनवाई है।

सांसद आजम खां ने पिछले बुधवार को 17 मामलों में अदालत में समर्पण किया था लेकिन अब्दुल्ला आजम के फर्जी आयु प्रमाण पत्र मामले में अदालत ने तीनों को 2 मार्च तक के लिये जेल भेज दिया था ।

विनोद

वार्ता

More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image