Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


आजसू को अभी भी गठबंधन पर भाजपा के रुख का है इंतजार : सुदेश

रांची 12 नवंबर (वार्ता) ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) सुप्रीमो सुदेश महतो ने आज कहा कि सीट बंटवारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से वार्ता विफल होने के बावजूद समाधान के सभी रास्ते बंद नहीं हुए हैं और उनकी पार्टी अभी भी भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के रुख का इंतजार कर रही है।
श्री महतो ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सीट बंटवारे के लिए शुरुआती बातचीत के दौरान आजसू ने कुछ विधानसभा क्षेत्रों की सूची सौंपी, जहां उनकी पार्टी के कार्यकर्ता पिछले पांच साल से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चक्रधरपुर से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ के खिलाफ उम्मीदवार खड़े किए जाने के सवाल पर कहा कि लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कुछ मुद्दे उठाए गए थे इसलिए आजसू ने इस सीट से अपना प्रत्याशी उतारने और इस क्षेत्र के लोगों की सेवा करने की मांग की थी। हालांकि उन्होंने कहा कि सीट बंटवारे को लेकर वार्ता अभी भी चल रही है।
आजसू अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी और भाजपा दोनों ने अपने उम्मीदवारों के नाम की पहली सूची जारी कर दी है। उन्होंने कहा कि आजसू ने वैसी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं जिसकी घोषणा वह चुनाव पूर्व कर चुकी थी।
सूरज
वार्ता
image