Friday, Apr 19 2024 | Time 07:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आदमखोर गुलदार शिकारियों की गोली से घायल

रुद्रप्रयाग/देहरादून, 08 दिसम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले में आतंक का पर्याय बन चुका आदमखोर गुलदार वन विभाग के शिकारियों की गोली लगने से घायल हो गया है।
वन रेंज अधिकारी राजेन्द्र कुमार नेगी ने रविवार को यूनीवार्ता को बताया कि शनिवार देर रात भरदार पटी में आतंक का पर्याय बने आदमखोर गुलदार को विभाग के शिकारियों ने गोली मार कर घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि गोली लगने के बाद गुलदार घायल अवस्था मे वहां से भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है1
श्री नेगी ने बताया कि गुलदार के मारे जाने की आशंका है, लेकिन शाम 05 बजे तक उसे खोजा नहीं जा सका है। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले पपढासु ग्राम की 55 वर्षिय कौसल्या देवी पत्नी जगदीश सिंह को नरभक्षी गुलदार ने अपना शिकार बना दिया था। वन विभाग के शिकारियों ने महिला के क्षत-विक्षत शव को शनिवार रात में उसी स्थान पर रहने दिया और पेड़ पर बैठकर गुलदार का इंतजार करने लगे। रात में जैसे ही गुलदार महिला के शव के पास आया दोनों शिकारी उससे गोली मार दी।
सं राम
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image