Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आपसी रंजीश को लेकर चलायी गोली में तीन घायल

अलवर 09 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में हिंगोटा गांव में आपसी रंजीश कुछ बदमाशों ने गोली चलाकर एक भाई, बहन सहित तीन लोगों को घायल कर दिया।
फायरिंग में घायल तीनों को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार इस मामले को जमीन विवाद को लेकर आपसी रंजिश बता रही है वही पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं थी।
हिंगोटा निवासी कासम खान ने बताया कि वह कल शाम को घर में खाना खा रहे थे तभी शौकीन, मुबारक ,निजाम और लादेन सहित कई लोग आए। पहले तो उन्होंने गांव में फायरिंग की फिर घर में खाना खा रहे परिवार पर फायरिंग की जिसमें मेरे भाई काले खां का पुत्र आदिल और पुत्री तस्लीमा के कई जगह लगे हैं और उनके भी छर्रे लगे हैं।
उन्होंने आरोप लगाया कि उन बदमाशों से लक्ष्मणगढ़ पुलिस मिली हुई है और पिछले एक माह से वह इसी तरह फायरिंग कर दहशत फैला रहे हैं लेकिन पुलिस का संरक्षण होने के कारण उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।
इधर थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि आपसी रंजिश के कारण यह घटना घटित हुई है। दो लोग घायल हुए हैं जिन्हे अलवर रेफर कर दिया गया है और अब गांव में शांति है।
जैन रामसिंह
वार्ता
image